10वीं के छात्र पर हमउम्र बच्चों ने किया हमला, बर्फ तोडऩे वाले सुए से किए 30-40 वार

7/13/2019 7:24:26 PM

टोहाना (सुशील सिंगला): फतेहाबाद जिले के उपमंडल रेलवे रोड स्थित महाराजा अग्रसेन स्कूल के एक छात्र पर स्कूल के ही छात्रों द्वारा 30-40 बार बर्फ के सुए से वार कर घायल करने का मामला सामने आया है। शहर पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। घायल बच्चे को नागरिक अस्पताल से अग्रोहा मेडीकल कालेज रेफर कर दिया। वहीं आरोपी उसका मोटरसाईकिल भी लेकर फरार हो गए।

जानकारी अनुसार गांव जमालपुर निवासी हरमन स्कूल में दसवीं कक्षा का छात्र है। बच्चा जब स्कूल से घर जाने के लिए मोटरसाईकिल पर जा रहा था तो उसे तीन बच्चों ने कहा कि उसे हर्बल पार्क के पास तक छोड़ आओ तो उसने उन्हें वहां तक पहुंचा दिया। वहां जाने के बाद तीनों लड़कों ने हरमन के साथ मारपीट शुरू कर दी तथा उस पर सुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

जब हरमन बुरी तरह से घायल हो गया तो उसे अधमरा छोड़कर हमलावर बच्चे उसकी बाइक लेकर फरार हो गए। तभी, वहां से गुजर रहे लोगों ने उसे अस्पताल में पहुंचाया। मामले की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हरमन ने बताया कि उन बच्चों से उसकी कोई दुश्मनी नहीं है। हमलावरों में से एक का नाम रोहित उर्फ टिड्डा है। 

एसएचओ संजय कुमार ने बताया कि घटना की सूचना उन्हें मिली थी, जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे और बच्चे से बातचीत की है। बच्चे के ब्यान पर एफआईआर दर्ज कर जांच की जाएगी जो भी आरोपी सामने आएंगे उन्हें काबू किया जाएगा। 

Shivam