हाईटेंशन तारों की चपेट में आया युवक, मौके पर ही तोड़ा दम

2/24/2022 4:36:26 PM

पलवल(दिनेश): कैम्प थाना क्षेत्र अंतर्गत टीन शेड को हटाते समय हाईटेंशन तारों की चपेट में आने से एक 23 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मामले में मृतक के पिता की शिकायत पर बिजली विभाग के ठेकेदारों सहित चार नामजद के खिलाफ लापरवाही बरतने का केस दर्ज कर लिया।

जांच अधिकारी लक्ष्मीनारायण ने बताया कि गांव चवन का नंगला निवासी उस्मान ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसका बेटा रौबिन पिछले तीन सालों से रसूलपुर रोड स्थित जवाहर सिंह की दुकान पर काम करता था। कल सुबह वह गाँव से दुकान पर काम करने आया था। पीड़ित के पास शाम को करीब 5 बजे फोन आया कि उसके बेटे रौबिन की बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना मिलते ही पीड़ित परिजनों के साथ पलवल के सरकारी अस्पताल पहुँचा। जहाँ रोबिन मरा हुआ पड़ा था। पीड़ित ने जब इस बारे में पता किया तो उसे पता चला कि रसूलपुर रोड पर जहां यह हादसा हुआ था।

वहाँ मकान मालिक वीरू की दुकानों के आगे बिजली का कार्य चल रहा था। विरू ने जवाहर सिंह से कहा कि रौबिन को छत के ऊपर भेज दो दुकान के आगे से टीन शेड हटानी है। फिर बिजली विभाग के ठेकेदार भगतसिंह व धर्मेन्द्र ने भी कहा कि गैस कटर हमारी है। उपर चढकर ऐगलं को काट दो। जवाहर सिंह ने रौबिन को ऐगलं काटने के लिए छत के ऊपर भेज दिया। रौबिन जैसे ही छत के ऊपर ऐंगल काटने के लिए चढ़ा,  तो वह बिजली के हाईटेंशन तारों की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पीड़ित ने शिकायत में कहा है कि उसकी बेटे की मौत जवाहर सिंह, मकान मालिक वीरू, ठेकेदार भगतसिंह व धर्मेन्द्र की लापरवाही की वजह से हुई है। पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Content Writer

Isha