नहर में नहाते हुए डूबा युवक, पत्नी को फोन करके बोला था 4 बजे तक घर आउंगा... पर नहीं लौटा घर

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 12:45 PM (IST)

हिसार: शहर के कैमरी रोड स्थित श्याम विहार फेस-एक निवासी अमित की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। लगभग 31 वर्षीय अमित भारत पेट्रोलियम संगरुर पंजाब में फील्ड ऑफिसर की नौकरी करता था और शुक्रवार को हिसार आकर अपने दोस्तों के साथ गया था।

वहां से अमित के पिता के पास फोन आया कि अमित नहाते हुए नहर में डूब गया है, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले में मृतक के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की।

पुलिस को दी शिकायत में अमित के पिता सतपाल ने बताया कि उसका बड़ा लड़का अमित  अपने दोस्त बालसमंद निवासी सुखवीर, सेक्टर 13 निवासी नरेन्द्र व आशीष दुहन के साथ हिसार में है और शाम को चार बजे तक घर आ जाएगा परंतु वह घर नहीं पहुंचा। शाम 5.20 बजे उसके फोन पर सुखवीर का फोन आया, जिसने बताया कि आपका बेटा अमित सातरोड हैड नहर में नहाते हुए डूब गया और उसे शहर के नागरिक अस्पताल में लेकर आए हैं। इस पर उसने अपने घर पर पुत्रवधु रेखा को फोन किया, जिस पर पुत्रवधू रेखा व उसका भाई राजकुमार नागरिक अस्पताल हिसार पहुंचे, जहां पर डॉक्टर ने अमित को मृत घोषित कर दिया।

शिकायत में मृतक के पिता सतपाल ने कहा कि शनिवार को उसने नागरिक अस्पताल में आकर अपने बेटे अमित की लाश को देखा तो अमित की नाक व मुंह से खून निकला हुआ था। उन्हें शक है कि अमित की किसी अज्ञात ने चोट मारकर हत्या की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static