अज्ञात कारणों के चलते युवक ने खाया जहर, इलाज के दौरान युवक की मौत

1/17/2017 6:36:26 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना के गांव महुमदपुर के रहने वाले युवक धर्मवीर ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक रोहतक में पिछले पांच से छे सालों से कार रिपेयर करने का काम करता था और अपने बचों के साथ रोहतक किराये के मकान में रहता था। पुलिस ने इस मामले में परिजनों के बयान पर 174 के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

मृतक के भाई समुंदर ने बताया की उसका भाई धर्मवीर पिछले कई सालों से रोहतक में कार रिपेयर का काम कर रहा था और अपने बच्चों के साथ रोहतक में ही किराये के मकान में रह रहा था। कल दिन में वो गांव में आया था और शाम को उसने जहरीला पदार्थ खा लिया जिसे खानपुर में इलाज के लिए दाखिल करवाया था। जहां इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई। मृतक पिछले कई दिनों से किसी बात को लेकर टेंशन में था जिस के चलते उसने ये कदम उठाया।

पुलिस ने इस मामले मे कारवाई करते हुए मृतक की पत्नी बबली के बयान पर 174 की कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। पुलिस इसे अभी पारिवारिक मामला बता रही है जिस के चलते मृतक पिछले कई दिनो से तनाव में था और गांव में अपने भाइयों के पास देर शाम रोहतक से महुमदपुर गांव आया था।