फ्लैट में फंदे से लटका मिला युवक का शव, दो महीने पहले की थी लव मैरिज

12/13/2020 3:02:06 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के  मुरथल स्थित ओमेक्स सिटी के फ्लैट में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव फंदे से लटका मिला है। मृतक युवक नेे दो माह पहलेे गांव की लड़के सेेेे लव मैरिज की थी। मृतक के परिजनों ने लड़की पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

युवक के पिता ने युवती के पिता समेत 6 पर हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है। युवक के पिता का आरोप 20 दिन पहले बेटे को समझाने गए तो युवती के परिजनों व परिचितों ने धमकी दी थी। मृतक नीरज मुरथल स्थित अमेजन कंपनी डिलवरी ब्वॉय का करता था। टिकरी खुर्द दिल्ली का रहने वाला था। फिलाहल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक युवक के पिता ने बताया कि उसके बेटे ने 2 महीने पहले ही गांव की लड़की से लव मैरिज की थी और 20 दिन पहले लड़की पक्ष के लड़की के पिता और उसके परिचितों ने उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद उसका बेटा डर गया और उसकी आज हत्या कर कर शव को लटकाया गया है । पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एएसआई विजेंद्र ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक का शव ओमेक्स सिटी के फ्लैट में लटका हुआ है। मृतक नीरज गांव टिकरी दिल्ली का रहने वाला है वहीं उसके परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Isha