डिटेक्टिव स्टाफ जींद की कार्रवाई; अवैध हथियार सहित हिरासत में युवक, पिस्तोल 32 बोर व एक कारतूस बरामद

4/16/2024 12:33:44 PM

जींद (अमनदीप पिलानिया): जींद पुलिस के डिटेक्टिव स्टाफ ने पुलिस अधीक्षक जीन्द सुमित कुमार द्वारा जिला जीन्द को अपराध मुक्ति बनाने बारे दिए गये दिषा-निर्देषों की पालना करते हुए एक युवक को अवैध असलहा सहित काबू करने में सफलता हासिल की है। पकडे गए युवक के कब्जे से एक पिस्तोल 32 बोर व एक कारतूस बरामद किया है। 

जानकारी देते हुए डिटेक्टिव स्टाफ इंचार्ज निरीक्षक कुलदीप सिंह ने बताया कि डिटेक्टिव स्टाफ जीन्द की टीम अपराधों की रोकथाम के लिए बस अड्डा जामनी चौक पिल्लु खेडा पर मौजूद थे कि मुख्य सिपाही प्रवीण को गुप्त सूचना मिली कि मनीष उर्फ मोनू वासी गांव भुराण के पास अवैध असला है जो क्रीम रंग की शर्ट, काले रंग की पैंट पहने हुए जामनी चौक से गांव भुराण जाने वाले रोङ पर रजवाहा पुल के ऊपर खडा है।

सूचना पर यकीन करते हुए टीम ने तुरंत प्रभाव से रजवाहा पुल नजदीक रेलवे फाटक गांव भुराण पर पहुंचे तो एक नवयुवक बताये गए हुलिया अनुसार खडा दिखाई दिया जो पुलिस पार्टी को देखकर एकदम तेज कदमो से गांव भुराण की तरफ चलने लगा जिसको पुलिस ने काबू करके उसकी तलाशी ली गई जिसमें आरोपी के पास से एक पिस्तोल बरामद हुआ उसको खोल कर चैक किया तो उसमें एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ। आरोपी असला बारे कोई लाइसेंस व परमिट पेश नहीं कर सका जिस पर पुलिस ने अवैध असला को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ थाना पिल्लूखेडा में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

Content Editor

Nitish Jamwal