कंपनी में लापरवाही के चलते युवक की जलने से गई जान, गुस्साए परिजनों ने शव को गेट के बाहर रख किया विरोध

3/28/2024 11:25:14 AM

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद पृथला के गांव देवली स्थित भुनित इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में एक युवक की जलने की वजह से मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने मृतक के शव को कंपनी के गेट के बाहर रख जमकर विरोध किया।



परिजनों का आरोप है कि कंपनी में लापरवाही के चलते 33 वर्षीय युवक की जान चली गई तो वहीं कंपनी प्रशासन की तरफ से अभी तक उनसे मिलने कोई भी व्यक्ति नहीं आया। इसके बाद सभी ग्रामीण और परिजनों ने मिलकर कंपनी के गेट पर शव रखकर विरोध किया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने ग्रामीण और लोगों को समझने की लाख कोशिश की परंतु नाकाम रहे।।

ग्रामीणों का आरोप है कि कंपनी में पिछले 14 साल से काम कर रहे युवक की जलने की वजह से मौत हो जाती है और कंपनी प्रशासन हाथ खड़े कर देता है। ऐसे में मृतक के परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक की शादी को महज 4 वर्ष हुए थे और दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। ऐसे में व्यक्ति की मौत होने के बाद आखिर उनके परिवार का भरण पोषण कौन करेगा। परिजनों ने बताया कि जब तक कंपनी प्रशासन परिवार की मदद के लिए आगे नहीं आएगा तब तक कंपनी के बाहर इसी प्रकार धरना देकर बैठे रहेंगे।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 

Content Writer

Manisha rana