अज्ञात बदमाशों ने चाय विक्रेता को उतारा मौत के घाट, सुबह झाड़ियों में मिला शव

11/28/2023 5:50:30 PM

पानीपत(सचिन शर्मा): गढ़ी सिकंदरपुर के शराब ठेके के पास एक व्यक्ति का शव मिला है। मृतक की शिनाख्त शराब ठेके के पास चाय की दुकान चलाने वाले प्रवासी मजजदूर सोनू शर्मा के रूप में हुई है। मामले में परिजनों ने बताया सोनू रात के करीब 10:00 तक घर पहुंच जाता था, लेकिन बीती रात वह घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने जब उसे फोन किया तो उसने बताया कि वह 10 मिनट में पहुंच रहा है।

सोनू से फोन पर बात होने के बाद परिजन काफी देर तक उसका इंतजार करते रहे, लेकिन वह नहीं पहुंचा तो दोबारा फोन किया। अब उसका फोन बंद बता रहा था। सोनू की भाभी ने बताया कि सोनू कई बार अपनी दुकान में भी सो जाया करता था। जिसके चलते जब सोनू घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने सोचा दुकान पर ही सो गया होगा। जब सुबह भी घर नहीं पहुंचा तो सोनू की पत्नी दुकान पर पहुंची तो वहां पर भी नहीं मिला और कुछ दूरी पर झाड़ियां में सोनू का शव मिला। सोनू की भाभी ने बताया कि उनके शरीर पर कई जगह चोटों के निशान हैं। जिससे उन्हें लगता है कि उनकी हत्या करके शव फेंका गया है।

वहीं मामले को लेकर डीएसपी हेड क्वार्टर धर्मवीर खर्ब ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें एक शव की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया। डीएसपी ने बताया कि प्राथमिक तौर पर युवक की हत्या की आशंका लग रही है। हालांकि अभी तक परिजनों ने किसी प्रकार की कोई आशंका जाहिर नहीं की है। परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद आवश्यक कार्रवाई करने की बात कही है। डीएसपी ने बताया कि मामले में 2 टीमें लगी है। एक टीम पोस्टमार्टम करवा रही है तो दूसरी सबूत इकट्ठा कर रही है और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

आपको बता दें कि मृतक सोनू मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बरेली जिले का रहने वाला है। जिसका एक चार साल का बेटा व 13 साल की बेटी है। सोनू पिछले कई सालों से चाय की टपरी लगाकर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। हालांकि परिजनों ने अभी तक मामले में किसी के साथ किसी रंजिश की बात नहीं कही है।  

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal