सऊदी से अरब लौटे युवक को पिलाया नशीला पेय, पासपोर्ट सहित सारा सामान लूटा (VIDEO)

12/6/2017 3:26:39 PM

करनाल(कमल मिड्ढा): नीलोखेड़ी जी टी रोड से गुजरने वाली हिमाचल परिवहन की बस में लूटपाट का सामने आया। चोरों ने सऊदी अरब से घर लौट रहे युवक को नशीला पेय पिला दिया, जिसकी वजह से युवक बेहोश हो गया जिसके बाद चोरों ने सारा सामान सहित युवक का पासपोर्ट भी चुरा लिया। युवक को इस बात की जानकारी तब हुई जब नीलोखेड़ी के एक ढाबे पर बस रूकने के बाद युवक को होश आया।, फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की जांच की जिसमें चोरों की हरकतें कैद हुई हैं। पुलिस ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।



जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवक सतनाम सिंह हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के रहने वाला है। वह सऊदी अरब के शहर दमम में क्रेन ड्राईवर का काम करता है, तकरीबन ढाई वर्ष बाद वह अपने घर जा रहा था।



सतनाम सिंह ने बताया कि वह नई दिल्ली स्थित कशमीरी गेट बस अड्डे से हिप्र परिवहन की बस में बैठा था। इसी दौरान तीन युवक उसे मिले थे। जिन्होंने उससे बातचीत करते हुए उसका सामान बस में रखवाने में मदद भी की तथा बस में बैठकर उसके साथ ही आए थे। युवकों ने पानीपत में उसे पीने के लिए किसी पेयजल की बोतल भी दी। जिसे पीने के बाद उसे कुछ होश नहीं रहा।



जब बस समाना बाहु के ढाबे पर आकर रुकी तो उसे अचानक कुछ होश आया, उसने देखा कि उसके साथ आए तीन युवक व उसका सामान गायब है। युवक ने तुरन्त शोर मचाया लेकिन युवक मौके से रफुचक्कर हो चुके थे। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। थाना बुटाना प्रभारी विक्रांत ने बताया कि, पीड़ित युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जाँच शुरु कर दी है। उक्त ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरों में युवकों की हरकत कैद हो गई है। जिसके आधार पर उचित कार्यवाही की जाएगी।