युवक ने फोन पर सुसाइड नोट लिखकर लिया स्क्रीन शॉट, फिर उठाया ये कदम

2/21/2022 1:02:09 PM

झज्जर (प्रवीण धनखड़) : झज्जर के एक गांव के युवक ने अज्ञात कारणों के चलते अपने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मामला झज्जर के गांव भदानी का है। बताया जा रहा है कि युवक का किसी युवती के साथ प्रेम-प्रसंग था। वह युवती को अपने घर भी ले आया था। लेकिन बाद में युवती के परिजन उसे वापिस अपने गांव ले गए। बाद में लड़के के खिलाफ भी पुलिस में मामला दर्ज करा दिया गया। मृतक की पहचान गोपीनाथ सपुत्र बलराम निवासी भदानी के रूप में हुई है। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस गांव भदानी पहुंची और मामले की छानबीन कर अपनी उपस्थिति में मृतक के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतरवाया। बाद में मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भेजा गया।

उधर इस मामले में पुलिस को दी शिकायत में मृतक के परिजनों ने एक युवती के परिजनों को दोषी ठहराया है। आरोप लगाया गया है कि युवती के परिजनों द्वारा गोपीनाथ के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। उसी को लेकर गोपीनाथ परेशान था और इसी के चलते गोपीनाथ ने घर के एक कमरे में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने जहां मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक के पिता बलराम ने अपने बेटे की मौत के पीछे सीधे रूप से युवती के परिजनों को जिम्मेवार ठहराया है। उनका कहना है कि युवती लंबे समय से उसके बेटे के सम्पर्क में अपनी मर्जी से थी। अपनी मर्जी से ही वह कई बार उनके घर भी आई। लेकिन ऐसे भी सीधे रूप से उनके बेटे को जिम्मेवार ठहराकर मामला दर्ज कराया जाना गलत था। युवती ने अपने परिजनों के दबाव में पुलिस के सामने अपने बयान बदल दिए। इतना हीं नहीं युवती के पिता ने गोपीनाथ को गत दिवस फोन पर गोली मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद से वह परेशान था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana