जन्मदिन की पार्टी युवक को पड़ी भारी, गोली मारकर उतारा मौत के घाट, दोस्त भी गंभीर घायल

5/23/2020 6:18:07 PM

सोनीपत(पवन राठी)- सोनीपत में जन्मदिन की पार्टी  एक युवर को इस कद्र भारी पड़ा कि उसे जान देकर इसकी कीमत चुकानी पड़ी। कुराड रोड पर देर रात दो गाडियों में सवार होकर आए पांच हमलावरों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी । इस दौरान उसके साथ जो साथी थे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुरानी रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया।  घायल हुए युवक को पीजीआई रोहतक में भर्ती कराया गया है। मुरथल पुलिस ने हत्या व हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव जटवाड़ा निवासी मनीष व जाहरी निवासी प्रविंद्र उर्फ भोलू शुक्रवार देर रात अपने साथी की कार लेकर कुराड रोड स्थित ठेके पर बीयर लेने गए थे। परिजनों ने बताया कि उनका बेटा परविंदर अपने दोस्त के भाई के साथ जन्मदिन पार्टी में गया था वहीं पर उसके दोस्त मनीष और उसे गोली मार दी गई जिसके बाद परविंदर की मौके पर मौत हो गई ।  बताया जा  रहा है कति मनीष के साथ किसी की रंजिश थी लेकिन मौत परविंदर की हो गई ।परिजनों ने गोली मारने का आरोप सोनू बदमाश पर लगाया है, वहीं मनीष को लेकर सरकारी अस्पताल में पहुुंचा। जहां उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। पुलिस ने शनिवार सुबह मनीष के बयान पर पांच हमलावरों के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मुरथल थाना प्रभारी सुमित कुमार ने बताया की सूचना मिली थी की कुराड़ रोड पर दो लोगों को गोली मारी गई है। परविंदर की मौके पर मौत हो गई है वही मनीष घायल है मनीष के बयान पर 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वहीं सोनू मुख्य आरोपी बताया जाएगा। मामले में छानबीन शुरू कर दी गई है।जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 


Isha

Related News