थाने में नस काटकर ब्लेड को निगल गया युवक, मचा हड़कम्प

7/3/2020 3:58:05 PM

पानीपत : हुड्डा सैक्टर 13-17 थाना में उस समय हड़कम्प मच गया जब मारपीट के एक मामले में जांच के लिए थाने में बुलाए गए युवक ने ब्लेड से अपनी नस काट ली तथा फिर ब्लेड को निगल गया। आनन-फानन में युवक को गंभीर अवस्था में सरपंच को गाड़ी में इलाज के लिए पुलिस ने सिविल अस्पताल पहुंचाया। जांच के लिए थाना से हैड कांस्टेबल जसबीर सिंह व सरोज कुमार अस्पताल पहुंचे है। वहीं पुलिस ने युवक के खिलाफ आत्महत्या का प्रयास का केस दर्ज करके जांच तेज कर दी है।    

जनपद के गांव गढ़शरनाई में गत 18 जून को दो पक्षों में हुए झगड़े में काफी लोग घायल हो गए थे। पुलिस दोनों पक्षों के बयानों के आधार पर अलग-अलग केस दर्ज करके मामले की जांच कर रही है। इसी सिलसिले में एक संदीप पुत्र रणजीत निवासी गढ़शरनाई ने दर्ज करवाया था कि उसके जीजा विनोद की बाइक की तेल की पाइप किसी ने काट दी थी। जब उसने इस समबंध में गली में खड़े सचिन व उसके पिता से पूछा तो उन्होंने गाली-गलौच शुरु कर दी तथा सचिन ने उसके जीजा पर चाकू से वार किया। वहीं जितेंद्र व धर्मेंद्र ने उसे पकड़ लिया व सचिन ने उसे भी चाकू मारा। बीच बचाव में आए अजय को भी लखन व सचिन ने मिलकर चाकू मारे।

इसी दर्ज मामले के संबंध में चारों आरोपियों सचिन, धर्मेंद्र, जितेंद्र व लखन को जांच में शामिल होने के लिए थाना बुलाया गया था। जिन्हें लेकर गांव का सरपंच भीम सिंह थाने में पहुंचा थाष कोरोना वायरस की महामारी के चलते चारों आरोपी व ग्राम सरपंच थाने के बाहर ही खड़े थे। इसी दौरान एक आरोपी सचिन ने ब्लेड से हाथ की नस काचकर आत्महत्या का प्रयास किया तथा नस काटने के बाद आरोपी ब्लेड को निगल गया। जब थाने के सिपाही प्रवीण कुमार ने युवक की हालत देखी तो उसने दौड़कर मामले की सूचना अन्य कर्मियों व उगाधिकारियों को दी। जिस पर घायल युवक को तुरंत उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है। 


 

Edited By

Manisha rana