कैथल से पुर्तगाल के लिए गया युवक लीबिया में हुआ लापता, 3 महीने नहीं मिला कोई सुराग

9/12/2023 7:50:52 PM

कैथल(जयपाल रसूलपुर): हरियाणा के कैथल से पुर्तगाल गया कैलरम निवासी साहिल नाम का युवक लापता है। उसका करीब तीन महीने से कोई सुराग नहीं लग रहा है। इसको लेकर मंगलवार को गांव कैलरम के ग्रामीणों ने गांव में ही पंचायत कर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों में आरोपी मुख्य एजेंट की गिरफ्तारी न होने से रोष है। वहीं पंचायत में ग्रामीणों ने ऐलान किया कि हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे को जाम करेंगे। डीएसपी कलायत सज्जन सिंह ने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों से बात की। ग्रामीणों ने मुख्य एजेंट की गिरफ्तारी के लिए डीएसपी को 5 दिन का समय दिया है।

सीएम और डीजीपी को दे चुके हैं शिकायत

गांव कैलरम के पूर्व सरपंच पवन ने बताया कि साहिल को उसके पिता ने एजेंटों के माध्यम से 12 लाख रुपए देकर पुर्तगाल भेजा था, लेकिन वह रास्ते में लीबिया में ही लापता हो गया। ग्रामीणों ने कहा कि इस मामले में मुख्यमंत्री से लेकर डीजीपी तक को एजेंटों के खिलाफ ठोस कार्रवाई और युवक को ढूंढने की गुहार लगा चुके हैं, लेकिन फिर भी उसका कोई सुराग नहीं मिला है।

यह है पूरा मामला

गांव कैलरम निवासी युवक साहिल के पिता शिवकुमार ने शिकायत दी थी कि कलायत के ही निवासी उमर पाल राणा, प्रेम और पवन सैनी ने उसके बेटे को पुर्तगाल भेजने की बात की। उसका बेटा साहिल यहां बेरोजगार था और वह 12वीं पास ही है। इसलिए 12 लाख रुपए में एजेंटों से सौदा तय हुआ था। इसके बाद 11 लाख 97 हजार रुपए एजेंटों को दे दिए थे। इस मामले में डीएसपी सज्जन सिंह ने कहा कि ग्रामीणों को आश्वासन दे दिया है। जल्द ही एजेंटों की गिरफ्तार की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भीबस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।)   

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma