ससुराल गए युवक को ससुरालियों ने जिंदा जलाया, इलाज के दौरान तोड़ा दम

9/14/2022 7:46:31 PM

डबवाली (संदीप) : डबवाली गांव में ससुराल आए हिसार के युवक को तेल छिडक़ का आग लगाने का मामला सामने आया है। युवक को उपचार के लिए पहले डबवाली के नागरिक अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए सिरसा रैफर कर दिया गया। उसके बाद आग से बुरी तरह झुलस चुके युवक को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रैफर किया गया। जहां उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। मृतक युवक के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने ससुराल वालों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

थाना प्रभारी सत्यवान शर्मा ने बताया कि हिसार के आजाद नगर का रहने वाले 42 वर्षीय हरदेव सिंह का विवाह गांव डबवाली की रहने वाली सुखपाल कौर के साथ हुआ था। हरदेव सिंह का एक बेटा व एक बेटी है। हरदेव की पत्नी सुखपाल कौर काफी समय से अपने मायके डबवाली में अपनी बेटी के साथ ही थी। पति-पत्नी में काफी समय से मनमुटाव चल रहा था। हरदेव सिंह अपने 14 वर्षीय बेटे ऋषिपाल के साथ बीते दिन अपने ससुराल डबवाली गांव में आया था। 

मृतक के भाई प्रदीप पुत्र श्रवण सिंह निवासी आजाद नगर हिसार ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके भाई हरदेव को ससुरालजनों ने पेट्रोल छिडक़र जिंदा जला दिया। जिसके बाद उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर सास-ससुर, 2 सालों, एक साढु और एक साली के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने गांव डबवाली निवासी गुरमेल अगुर, बलजीत कौर पत्नी गुरमेल सिंह, गुरप्यार पुत्र गुरमेल सिंह, टीटू पुत्र गुरमेल सिंह, बंटी, अमृतपाल कौर पत्नी बंटी, सुखपाल कौर पत्नी हरदेव सिंह के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 302 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana