MISSING: इटली गया कुरुक्षेत्र का युवक सर्बिया में लापता, घरवालों ने अनहोनी होने की जताई आशंका

5/19/2023 9:18:57 AM

कुरुक्षेत्र: जिले के गांव भुस्थला से इटली गया युवक सर्बिया में लापता हो गया। छह महीने से परिजनों की युवक के साथ कोई बातचीत नहीं हुई है। परिजनों को किसी अनहोनी का डर सता रहा है। उनकी आखिरी बात 16 नवंबर को हुई थी। इटली में रहने वाले एक व्यक्ति ने साढ़े 13 लाख रुपये लेकर इटली के कागजात भेजे थे। शिकायतकर्ता के अनुसार उसके बेटे के पास डेढ़ लाख रुपये के यूरो भी थे। पुलिस में दर्ज शिकायत में सुनील कुमार निवासी भुस्थला ने बताया कि उसके बेटे गौरव को इटली भेजने के लिए नानक सिंह से बातचीत हुई थी। 

नानक सिंह इटली में रहता है। नानक ने 15 लाख रुपये में गौरव के इटली के कागज भरकर एक नंबर में उसे इटली भेजने का आश्वासन दिया था। नानक सिंह के कहने पर उसने साढ़े 13 लाख रुपये राजविंद्र सिंह व उसकी पत्नी रमनदीप कौर को दिए थे। कुछ दिन बाद नानक सिंह के बेटे रिंकू ने उसके बेटे का पासपोर्ट, आधार कार्ड की कॉपी, चार पासपोर्ट साइज फोटो लेकर गया था। साथ ही उसने फ्लाइट कराते समय डेढ़ लाख रुपये के यूरो गौरव को देने को कहा था। नौ नवंबर को आरोपियों ने अमृतसर से इटली के लिए गौरव की फ्लाइट करा दी और उन्होंने डेढ़ लाख रुपये के यूरो गौरव को दिए थे।

छह महीने से ज्यादा का समय बीतने के बाद भी गौरव का कुछ पता नहीं चला पाया है। उनको किसी अनहोनी की आशंका है। शिकायत पर पुलिस ने नानक सिंह, उसके बेटे रिंकू, रमनदीप कौर और राजविंद्र उर्फ राज के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Content Writer

Isha