तहसीलदार पर गुस्साए युवक ने मचाया हंगामा, बनाया वीडियो, मामला दर्ज (VIDEO)

4/7/2018 9:25:31 PM

करनाल(विकास मैहला): तहसील कार्यालय में जोर-जोर से बोलकर अधिकारियों की वीडियो बनाना एक युवक को भारी पड़ गया। युवक का आरोप है कि शुक्रवार को उसकी पत्नी बच्चों को पड़ोसी के घर छोड़कर तहसील में किसी काम के लिए आई थी। जब वह तहसीलदार के आफिस में गई तो उसके साथ बुरा व्यवहार किया गया। जिसकी सूचना उसने अपने पति को दी। पति ने मौके पर आकर तहसीलदार से बात की, संतुष्ट जवाब न मिलने पर युवक ने फ़ेसबूक लाइव कर तहसीलदार को खूब सुनाई।

मामले की गंभीरता को देखते हुए तहसील कार्यालय के कर्मचारी ने डी.सी. के समक्ष पहुंचकर पूरे घटनाक्रम के बारे में अवगत कराया। डीसी ने सिविल लाइन थाना में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के आदेश दिए। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।



दरअसल, जिस युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, करनाल का ही रहने वाला है जिसका नाम साहिल हिंदुस्तानी है। साहिल का आरोप था कि उसकी पत्नी के साथ नायब तहसीलदार कार्यालय में अभ्रद व्यवहार किया गया। उसने नायब तहसीलदार राजबक्श व तहसीलदार बालकिशन शर्मा पर सरेआम आरोप लगाया और फेसबुक पर लाइव हो गया।

इस दौरान तहसीलदार बालकिशन त्रिपाठी ने बीच बचाव करते हुए मामला सुलझाने का भी प्रयास किया, लेकिन उनकी भी एक न सुनी। जिसके बाद मौके पर पुलिस भी आई और बाद में तहसील के काफी कर्मचारी डीसी दरबार पहुंच गए और पूरे मामले से डीसी डा. आदित्य दहिया को अवगत कराया। डीसी ने देर रात साहिल के खिलाफ सिविल लाईन थाना पुलिस को सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज करने के आदेश दे दिए।

 सिविल लाइन थाना प्रभारी मोहन लाल ने बताया कि डीसी की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Shivam