युवाओं ने काबिलियत के दम पर ली नौकरी : खट्टर

4/2/2019 10:12:24 AM

कैथल(महीपाल/गौरव): मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि पिछली सरकार के नेता व मंत्री जो कहा करते थे कि उन्होंने अपने शासनकाल में इतनी नौकरियां दी, जैसे उन्होंने अपने घर से दी हो, उस भ्रष्टाचार को खत्म कर वह कहते हैं कि आज भाजपा शासनकाल में सरकार ने 60 हजार युवाओं को नौकरियां दी नहीं बल्कि युवाओं ने अपनी काबिलियत के दम पर मैरिट के आधार पर ली हैं। 


जो हकदार है उसको नौकरियां मिल रही है और अब युवाओं ने नेताओं के पोस्टर पकडऩे व उनके चक्कर लगाने की बजाय हाथों में किताबें ले ली हैं जोकि उनकी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है। मुख्यमंत्री कस्बा सीवन में विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे। जहां पर उन्होंने तबीयत खराब होने के बावजूद लगभग आधा घंटा भाषण दिया। भारत माता की जय के नारों के साथ अपना चुनावी भाषण शुरू करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि 72 हजार रुपए सालाना गरीब परिवार के खाते में डालने की बात कहकर कांग्रेस देश की जनता को गुमराह कर रही है। 

आज हिंदुस्तान में कोई भी ऐसा परिवार नहीं होगा, जिसकी 6 हजार रुपए प्रतिमाह कमाई नहीं होगी। प्रधानमंत्री द्वारा स्वयं को चौकीदार कहने की मुहिम शुरू करने पर उन्होंने कहा कि जो गद्दार है, वह इस शब्द से डरे और कांपे हुए हैं, जबकि देश का बच्चा-बच्चा बोल रहा है कि वह भी चौकीदार है। मुख्यमंत्री ने लोगों से आह्वान किया कि आज देश में जनादेश का उत्सव है और इसी के मद्देनजर 12 मई को प्रदेश की सभी 10 की 10 सीटें भाजपा को जितवानी है। मुख्यमंत्री ने अंत में अपने भाषण को 23 मई कांग्रेस गई व मोदी सरकार 400 के पार का नारा देकर सम्पन्न किया। रैली को भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर ढांड, विधायक गुहला चीका कुलवंत बाजीगर, पूंडरी विधायक दिनेश कौशिक व प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मपाल शर्मा ने भी संबोधित कर मुख्यमंत्री को संत व विकास पुरुष बताते हुए फिर से भाजपा सरकार बनाने का आह्वान लोगों के समक्ष किया। 

 

kamal