लाखों रुपए की हेरोइन सहित युवक काबू, पाउच बनाकर सप्लाई देने पहुंचा था आरोपी (VIDEO)

2/21/2022 11:05:02 AM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : हरियाणा के रेवाड़ी में सीआईए ने 70 लाख रुपए कीमत की हेरोइन बरामद की है। आरोपी शख्स क्रेटा गाड़ी में सवार होकर सप्लाई देने के लिए पहुंचा था। पुलिस ने हेरोइन और क्रेटा गाड़ी को कब्जे में लेकर तस्कर से पूछताछ शुरु कर दी है। पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। उसके बाद हेरोइन तस्करी के मामले में बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है।

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी सीआईए टीम को सूचना मिली थी कि रेवाड़ी के हजारीवास स्थित यादव नगर में रहने वाला अविनाश उर्फ रिंकू हेरोइन सप्लाई का काम करता है। मिली सूचना के अनुसार पता चला कि वह सफेद रंग की क्रेटा गाड़ी में हेरोइन लेकर रेवाड़ी-रोहतक हाइवे पर स्थित रामदेव ढाबा के पास सप्लाई देने आ रहा है। सूचना के बाद सीआईए ने रामदेव होटल के आसपास घेराबंदी की। कुछ देर बाद आरोपी अविनाश क्रेटा गाड़ी में सवार होकर वहां पहुंचे। पुलिस ने तुरंत उसे पकड़ने की कोशिश की। इस बीच अविनाश गाड़ी स्ट्राट कर भागने लगा, लेकिन पुलिस ने चारों तरफ से घेर लिया और फिर उसे हिरासत में लिया।

इसके साथ ही पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट के तौर पर जिला बागवानी विकास अधिकारी रूप सिंह को भी बुला लिया। गाड़ी की तलाश ली गई तो उसके डेसबोर्ड में एक पाऊच मिला। पुलिस ने उसे खोलकर देखा तो उसमें हेरोइन थी। पुलिस टीम ने उसका वजन कराया तो वह 145 ग्राम निकली। पुलिस के अनुसार पकड़ी गई हेरोइन की कीमत मार्केट में 70 लाख रुपए है। पुलिस अविनाश से पूछताछ कर रही है, जिससे इस मामले में और भी खुलासा किया जा सके। बुधवार को उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस ने उसकी क्रेटा गाड़ी को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana