हरिद्वार से चोरीशुदा बाइक व अवैध पिस्तौल सहित युवक काबू

8/14/2022 10:10:44 AM

पानीपत : सी.आई.ए.-1 पुलिस की टीम ने मुखबिर से मिली सूचना के बाद दबिश देते हुए गांव निजामपुर में ठेके के पास गंदा नाला पुलिया से बाइक सवार युवक को 315 बोर की अवैध देसी पिस्तौल सहित काबू किया है। सी.आई.ए.-1 के प्रभारी इंस्पैक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि उनकी टीम के मुख्य सिपाही अनिल के नेतृत्व में सिपाही अनिल, मोहित व राजू की एक टीम सरकारी गाड़ी में गश्त के दौरान सैक्टर-18 मोड़ जी.टी. रोड पर मौजूद थी कि मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक काले रंग की प्लसर बाइक पर निजामपुर ठेके के पास गंदा नाला पुलिया पर खड़ा है जिसके पास 315 बोर की देसी पिस्तौल है। यदि फौरन दबिश दी जाए तो उसे अवैध हथियार सहित पकड़ा जा सकता है।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम बताए गए स्थान पर पहुंची तो एक युवक बाइक पर बैठा दिखाई दिया जो पुलिस को आते देखकर एकदम घबरा कर बाइक को स्टार्ट करने लगा जिसे पुलिस टीम ने काबू करके नामपता पूछा तो उसने अपनी पहचान कमल पुत्र मदन निवासी कोहंड थाना घरौंडा जिला करनाल के तौर पर दी। युवक की तलाशी लेने पर उसकी पैंट से देसी पिस्तौल 315 बोर बरामद हुआ। पुलिस ने युवक से बरामद हथियार बारे लाइसैंस या परमिट पेश करने को कहा तो वह कोई भी लाइसैंस या परमिट पेश नहीं कर पाया जिस पर पुलिस ने हथियार को जब्त करते हुए युवक को अरैस्ट कर लिया है।

वहीं युवक से बाइक के कागजात पेश करने के लिए कहा गया तो वह कोई कागजात भी पेश नहीं कर सका। युवक ने खुलासा किया कि उसने उक्त बाइक हरिद्वार से चोरी की थी। इस खुुलासे के बाद पुलिस ने बाइक को भी अपने कब्जे में ले लिया है। आरोपी के खिलाफ थाने में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Content Writer

Isha