गली निर्माण को लेकर हुई कहासुनी, युवक से सरपंच पति ने की मारपीट, वीडियो वायरल

2/8/2024 7:15:19 PM

कोसली (महेंद्र भारती): आए दिन दिन बहुत सी ऐसी खबरें सामने आती हैं, जिसमें आपसी विवाद को लेकर कहासुनी हो जाती है। कभी-कभी ये कहासुनी इस हद तक बढ़ जाती है कि एक छोटा सा विवाद भी घटना का रूप ले लेती है। वहीं कोसली के गांव जाटूसना में गली निर्माण को लेकर आपस में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते ये कहासुनी मारपीट तक पहुंच गई।

बता दें कि गली निर्माण को लेकर हुई कहासुनी के बाद सरपंच पति ने युवक के साथ सरेआम मारपीट की और उसके घर की महिलाओं के साथ अभद्रता की। जिसका वीडियो भी सामने आया और वीडियो को देखते हुए पुलिस भी हरकत में आई और अब कार्रवाई करने की बात कह रही है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक जाटूसाना गांव की सरपंच संयोगिता है और उसका पति मनोज उसके निर्माण कार्यों की देखरेख करता है। गांव में गली निर्माण का काम चल रहा था। जिसका युवक ने विरोध किया, उसको लेकर सरपंच पति मनोज ने अपने साथी के साथ मिलकर युवक विनोद को सरेआम पीटना शुरू कर दिया। विनोद का बीच बचाव करने पहुंची विनोद की मां और भाभी को भी सरपंच पति ने नहीं बक्शा। उनके साथ भी सरपंच पति की अभद्रता तस्वीरों में कैद हो गए।

सरपंच पति ने कहे अपशब्द 

वीडियो में सरपंच पति अपशब्द कहते हुए दिखाई दे रहा है। विनोद की मां और उसकी भाभी उनके द्वारा की जा रही मारपीट से युवक विनोद को छुड़वाने आई थी, लेकिन सरपंच पति ने उनके साथ भी अभद्रता की। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस थाना जाटूसना में दी है। वीडियो सामने आने के बाद DSP जय सिंह ने कार्रवाई करने की बात कही है। पीड़ित परिवार का कहना है कि पिछले तीन दिनों से वो पुलिस के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन उनकी फरियाद को अनसुना कर उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana