हरियाणा : आपसी रंजिश के चलते युवक की पीट-पीटकर हत्या, मामला दर्ज

12/22/2023 1:21:59 PM

जींद:  जिले के नरवाना खंड के अंतर्गत गुरथली गांव में आपसी रंजिश के चलते एक युवक की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि नरवाना सदर थाना में मृतक राकेश उर्फ रॉकी (21)के भाई राजेश की तहरीर पर बृहस्पतिवार को चार लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की।

पुलिस ने मृतक के भाई राजेश के हवाले से बताया कि उसका भाई हथो में शराब की दुकान पर काम करता था और उसकी गांव के ही रिकलू, जगतार, सेठी, गुरजोत व एक अन्य के साथ दोस्ती थी। राजेश ने बताया कि करीब एक सप्ताह पहले दोस्तों ने उसके भाई को जाति सूचक गालियां दी थीं और पंचायत में इस विवाद के बाद समझौता हो गया था।

तहरीर के मुताबिक रंजिश के चलते 20 दिसंबर को गांव स्थित दादाखेड़ा के पास रिकलू व उसके दोस्तों ने रॉकी को घेर लिया और लाठी-डंडों से पीटकर कर घायल कर दिया। शिकायत के मुताबिक घायल रॉकी को उपचार के लिए नरवाना के नागरिक अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते हुए बड़े अस्पताल रेफर कर दिया और इलाज के दौरान एक निजी अस्पताल में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि उसने तहरीर के आधार पर रिकलू, जगतार, सेठी, गुरजोत व एक अन्य के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Content Writer

Isha