दलित युवती से प्रेम विवाह का खौफनाक अंजाम, गांव में घुसते ही मार डाला

11/12/2020 6:29:45 PM

गुरुग्राम (मोहित कुमार): हरियाणा के गुरुग्राम में एक युवक को दलित युवती से विवाह करने की खौफनाक सजा मिली। गांव के युवकों ने उसे लाठी डंडों से इतनी बेरहमी से पीटा कि उसकी इलाजा के दौरान मौत हो गई। आरोपियों ने मृतक युवक को चैलेंज दिया था कि गांव में कदम रख दिया न तो उसे जान से मार देंगे, इस चैलेंज के बाद जैसे ही युवक गांव में आया तो उन्होंने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले पर तुरंत कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक अलवर राजस्थान के रहने वाले आकाश ने 5 महीने पहले बादशाहपुर की रहने वाली दलित युवती से प्रेम विवाह किया था। बस यही बात पांच युवकों को नागवार गुजरी। उन्होंने आकाश को चैलेंज दे डाला कि गांव में कदम रख दिया न तो उसे जान से मार देंगे। 



आकाश बीती 8 नवंबर को शादी के 5 महीनों के बाद अपनी पत्नी को उसके घर मिलवाने के लिए लेकर आया। इसकी बदमाशों को भनक लग गई और देखते ही देखते लाठी डंडों और लोहे के पाइपों से लैस पांच युवकों ने आकाश को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। जिससे आकाश बुरी तरह घायल हो गया। 2 दिन तक अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ने के बाद आकाश की बीती 10 नवंबर की देर रात मौत हो गई। 

आकाश ने सपने में भी नहीं सोचा था कि प्रेम विवाह की कीमत उसे जान देकर चुकानी पड़ेगी, जबकि युवती के परिजनों को इस प्रेम विवाह से कोई एतराज ही नहीं था। बहरहाल पुलिस ने बादशाहपुर के पवन, मोहित, इंद्रजीत अजय, लालू उर्फ धनमेंद्र और रवि को गिरफ्तार कर लिया है। 

vinod kumar