युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या

12/12/2019 12:26:02 PM

जींद (राठी): श्याम नगर वासी मोनू की मंगलवार रात को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। शहर थाना पुलिस ने मृतक के पिता जयवीर के बयान पर 2 युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। हत्यारोपियों को अंदेशा था कि मोनू उसकी भाभी को भगा कर ले गया है और उसने ही उसे कहीं छिपाया हुआ है।

पुलिस को दिए बयान में परिजनों ने बताया कि मोनू मंगलवार रात को किला मोहल्ले में एक घर में रुका हुआ था। इसी दौरान रात को बाइक पर सवार होकर रामराय गेट वासी कालू व फिरोज पहुंचे। उन्होंने दरवाजा खटखटाया और कालू के बाहर आने पर जबरदस्ती उसे बाइक पर बिठाकर ले गए।

करीब एक घंटे बाद मोनू को लाठी-डंडों से पीटकर बाइक पर बिठाकर दोनों आरोपी उनके घर के सामने फैंक गए। इसके बाद परिजन मोनू को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया। परिजनों ने बताया कि कालू की भाभी पिछले कई दिनों से घर से गायब है। कालू तथा उसके परिजनों को शक है कि मोनू उसे कहीं भगाकर ले गया है और उसी ने उसको गायब किया हुआ है। इसी शक में कालू ने अपने दोस्त फिरोज को साथ लेकर मोनू की हत्या की है। कार्यकारी शहर थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि  कालू व फिरोज के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

Isha