नौकरी की तलाश में 2 दिन पहले आया था युवक, की आत्महत्या

8/22/2020 11:56:53 AM

बादशाहपुर : सदर थाना इलाके के नाहरपुर रूपा चौकी के अंतर्गत हंश एनकेलव में किराए के मकान में रह रहे 26 वर्षीय हरप्रीत सिंह निवासी गढ़ी नरवाना जींद ने फंदे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक 2 दिन पहले ही गुरुग्राम नौकरी के लिए पहुंचा था जिसका नोयडा में नौकरी के लिए इंटरव्यू था। लॉकडाउन से पहले भी युवक गुरुग्राम की निजी कम्पनी में नौकरी करता था। सुबह करीब 11 बजे साथ में रहने वाला रूममेट ने जब कमरे का दरवाजा खोला तो हरप्रीत कमरे में लगे पंखे में फंदा लगाकर लटका हुआ था। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस को जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची। जहां एफएसएल टीम सहित डॉक्टरों एवं उच्च अधिकारियों को पुलिस अधिकारियों ने मामले की पूरी जानकारी दी। मौके पर नाहरपुर रूपा चौकी इंचार्ज राकेश कुमार अपनी टीम के साथ जांच में जुट गए जहां जांच में फंदे से लटके युवक के पास उन्हें एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी है। युवक के सुसाइड की जानकारी उसके परिजनों को दी गई। जींद से परिजन गुरुग्राम के लिए रवाना हुए वहीं जानकारी के अनुसार परिजनों ने उनके आने तक शव को हाथ नहीं लगाने की मांग की।

पुलिस ने अपनी सभी जांच प्रक्रिया और परिजनों के आने के बाद ही शव को फंदे से उतारा। शाम 4 बजे मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे परिजनों के सामने शव को फंदे से उतारा और शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले अस्पताल भेज दिया। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने बताया कि जांच के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।
 

Manisha rana