बदनामी की वजह से युवक ने उठाया खौफनाक कदम, जेब में मिला सुसाइड नोट(VIDEO)

12/1/2019 6:45:21 PM

मेवात(एके बघेल): नूंह में एक युवक ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने लिखा कि उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 



जानकारी के मुताबिक मृतक राजवीर शर्मा 2012 से नलहर मेडिकल कॉलेज में सिक्योरिटी गार्ड लगा हुआ था। मेडिकल कॉलेज में ही सिक्योरिटी गार्ड व वार्ड बॉय का काम करने वाले सगीर, सऊद ,जमशेद तथा अनीस ने मृतक राजवीर शर्मा के साथ जबरदस्ती कुकर्म किया और उसकी वीडियो तक बना डाली। जिसकी एवज में सिक्योरिटी गार्ड व वार्ड बॉय मृतक राजवीर शर्मा से पैसे की डिमांड करने लगे।

राजवीर शर्मा द्वारा उन्हें पैसे भी दिए गए, जिसके बाद भी उन्होंने उन्होंने उस वीडियो को वायरल कर दिया, जिसकी शिकायत मेडिकल कॉलेज निर्देशक यामिनी के पास भी पहुंच गई। इसके बाद मृतक वह चारों आरोपियों को मेडिकल कॉलेज से बाहर का रास्ता दिखाया गया, लेकिन कुछ समय बाद सभी को दोबारा से मेडिकल कॉलेज में रख लिया गया।



इस पूरे प्रकरण को लेकर 28 अक्टूबर 2019 को मृतक राजवीर शर्मा की मां मेडिकल कॉलेज नलहर कि निर्देशक यामिनी से मिलने पहुंची, लेकिन निर्देशक यामिनी ने बात करने से मना कर दिया। उन्हें अपमानित कर वहां से भगा दिया गया, जिससे परेशान होकर मृतक ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। 

मृतक की जेब में परिजनों को सुसाइड नोट मिला, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और सुसाइड नोट में लिखे चारों आरोपियों की तलाश में मेडिकल कॉलेज पहुंची। परिजनों का कहना है कि मेडिकल कॉलेज निर्देशक यामिनी व सगीर, सऊद, जमशेद और अनीश की वजह से राजवीर ने आत्महत्या की है, यदि समय रहते इस पूरे मामले में सुनवाई होती तो आज राजवीर इस दुनिया को छोड़कर नहीं जाता। 

उन्होंने कहा कि जिन जिन लोगों ने राजवीर को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया है उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही हो। वहीं पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों की तरफ से शिकायत मिल गई है, आरोपियों को पकडऩे के लिए टीम बनाई गई है जल्दी ही सभी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Edited By

vinod kumar