युवक ने मोबाईल चार्जर से की आत्महत्या, लिपस्टिक से लिखा 'आई लव यू' (VIDEO)

2/22/2018 2:37:30 PM

कुरूक्षेत्र(रणदीप रोड़): हरियाणा के कुरुक्षेत्र के शाहाबाद में फोटोस्टेट की दुकान चलाने वाले माजरी मोहल्ले के 26 वर्षीय युवक ने घर में ही मोबाइल चार्जर की तार से फांसी लगाकर जान दे दी। मरने से पहले कमरे की दीवार और ड्रेसिंग टेबल के शीशे पर लिपस्टिक से सुसाइड नोट लिखा और अपनी मौत के कारण को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया जिसमें मौत के लिए पत्नी, साले, सास व अपने भाई की पत्नी की जिम्मेदार बताया है।



लिपिस्टिक से दीवार पर लिखे सुसाइड नोट में लास्ट में 'आई लव यू' भी लिखा है। जिन लोगों के नाम सुसाइड नोट में लिखे हैं वो सब फरार बताए जा रहे हैं।  पुलिस ने इस सुसाइड मिस्ट्री में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कुरुक्षेत्र  के शाहाबाद कस्बे के माजरी मोहल्ले में दीपक नाम के युवक ने  मोबाइल चार्जर और चुन्नी का सहारा लेकर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।



दीपक ने  मौत को गले लगाने से पहले अपने फेसबुक एकाउंट पर अपनी मौत का कारण भी पोस्ट किया। उसके बाद दीपक ने अपने कमरे की दीवारों पर लिपस्टिक से अपनी मौत के कारण की तहरीर लिखी। मौत के लिए उसने अपनी पत्नी, साले, सास व अपने भाई की पत्नी को जिम्मेदार बताया।



दरअसल युवक का नाम दीपक गोस्वामी है जिसकी शादी 3 महिने पहले ही हुई थी। सोमवार दोपहर करीब 3 बजे दीपक ने अपने भाई भूपेंद्र व उसकी पत्नी हिना को घर से बाहर निकाल गेट पर ताला लगा दिया था और खुद ऊपर अपने कमरे में चला गया। पहले भाई-भाभी ने यही सोचा कि गुस्से में ऐसा किया है। फिर अनहोनी की आशंका के चलते पुलिस को सूचित किया। 



पुलिस दरवाजे का लॉक तोड़ अंदर गई किया तो देखा कि दीपक चार्जर की तार की मदद से पंखे से लटका हुआ है। सूचना मिलने पर सिटी चौकी प्रभारी राजपाल टीम सहित मौके पर पहुंचे। सीन ऑफ क्राईम विशेषज्ञ कृष्ण कुमार व बलविंदर की टीम मौके पर बुलाई। दीपक के भाई की माने तो दीपक मानसिक रूप से परेशान चल रहा था जिसके कारण उसने खुदखुशी कर ली। परिजन फिलहाल पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट हैं और उन्हें पूरा भरोसा है कि पुलिस जो भी जांच करेगी वह ठीक होगी।



दीपक की मौत पुलिस के लिए भी किसी मर्डर मिस्ट्री से कम नहीं है क्योंकि दीपक मरने से पहले कई लोगों के लिए मुसीबत खड़ी कर गया और उनके नाम सुसाइड नोट में लिखकर यह स्पष्ट कर गया कि यह सभी लोग दीपक की मौत का कारण है। दीपक ने सुसाइड नोट में एक तरफ अपनी पत्नी को मौत का जिम्मेदार बताया है तो दूसरी तरफ दीवार पर उसके लिए 'आई लव यू' भी लिखा हुआ है। पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले में फूंक फूंक कर कदम रख रही है और दीपक की मौत से जुड़े हर पहलू पर जांच कर रही है। 

दीपक इस सुसाइड मिस्ट्री की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों की माने जिन लोगों के नाम दीपक के सुसाइड नोट में लिखे हुए हैं बस सभी लोग फरार हैं लेकिन पुलिस ने दीपक की मां के बयानों पर कुछ लोगों के खिलाफ कानून की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।