कैथल में युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- नया फोन गिफ्ट करने के लिए मम्मी-पापा थैंक्स

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 03:21 PM (IST)

कैथल (जयपाल) : कैथल जिले के गांव सीवन में आज सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब खेतों में संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर लटका युवक का शव देखा। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को युवक के पास से एक सुसाइड नोट और उसका मोबाइल भी मिला।


सुसाइड नोट में नया फोन दिलवाने के लिए मम्मी-पापा को थैंक्स लिखा


मृतक युवक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि मेरे मरने के बाद किसी को भी तंग ना किया जाए, ना ही मेरे भाई को और ना ही मेरी भाभी को और ना ही मेरे किसी भी दोस्तों को। उसके बाद युवक ने लिखा कि मेरे भाई को बोलना कि वह गवर्नमेंट जॉब की अच्छे से तैयारी करें, क्योंकि मम्मी पापा के सपने भी पूरे करने हैं। लास्ट में युवक ने अपने मम्मी-पापा के द्वारा उसे नया फोन दिलवाने के लिए थैंक्स लिखा। उसके बाद लिखा कि मैं मेरी प्यारी बहन ममता के पास जा रहा हूं और लास्ट में Keep स्माइल की इमोजी भी बनाई थी। 


BA सेकंड ईयर की पढा़ई कर रहा था मृतक सोनू 

मृतक के बड़े भाई कर्मवीर ने बताया कि मृतक उसका छोटा भाई था जिसका नाम सोनू था और उसकी उम्र 22 साल थी। जो बीए सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रहा था और रात को करीब 12:00 बजे तक वह घर पर ही था और परिवार के साथ बिल्कुल सही बोल रहा था, उसे कोई टेंशन नहीं थी। उसके बाद उसकी मम्मी रात को 2:00 बजे उठी तो उसने उसके भाई को नहीं देखा और घर का दरवाजा खुला था, फिर उन्होंने उसको फोन किया जिसका कोई रिस्पांस नहीं आया। उसके बाद उसके दोस्तों से भी संपर्क किया गया, परंतु मृतक का कोई भी पता नहीं चला। इसके बाद उनको सूचना मिली कि उनके गांव के खेतों में उनके भाई का शव लटका हुआ है। वह मौके पर पहुंचे और उन्होंने इस बारे पुलिस को सूचना दी। 

वहीं घटनास्थल पर पहुंचे एसएचओ सुरेश कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक ने खेतों में फांसी लगाई हुई है जिसकी सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे। फिलहाल अभी मामले की गहनता से जांच की जा रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static