युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 20 लाख वापस न मिलने से था परेशान(video)

4/14/2018 11:54:30 PM

हिसार(विनोद सैनी): हिसार के जिदंल अस्पताल रोड पर एक होटल में  सेक्टर 14 के रहने वाले मनोज चावला नामक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने होटल के कमरे से मृतक युवक की जेब से सुसाइट नोट बरामद किया है। सुइसाइट नोट में उनसे अपनी मौत का जिम्मेवार संजय नामक युवक को जिम्मेवार ठहराया है। सिविल लाइन पुलिस मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरु कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार मूल रुप से मुलतानी चौक वर्तमान सेक्टर 14 में  मनोज उर्फ मोनू किराए के मकान पर रहा था। वह पिछले कई दिनों से परेशान चल रहा था। मनोज ने बीते रोज जिंदल रोड पर होटल किराए पर लिया था, इसी दौरान उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

होटल संचालक व वेटरों को कमरे से कोई रिस्पांस नहीं मिला तो उन्होंने इस बार में पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कमरे दरवाजा तोडा तो शव को फांसी पर लटके पाया। पुलिस ने मृतक युवक की जेब से सुसाइट नोट बरामद किया है जिसमें उसने गोरछी के संजय को जिम्मेवार ठहराया है। मनोज ने संजय से बीस लाख रुपये लेने थे जिसके चलते मनोज आर्थिक रुप से परेशान चल रहा था।

जांच अधिकारी ने बताया इस मामले में धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टामार्टम के लिए हिसार के सामान्य अस्पताल में लाया गया है।

Shivam