बढ़ती बेरोजगारी व महंगाई को लेकर यूथ कांग्रेस का हल्ला बोल, पीएम मोदी का पुतला फूंक जताया रोष

5/10/2022 7:29:47 PM

सोनीपत(सन्नी): देश व प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी व महंगाई को लेकर विपक्ष लगातार केंद्र और हरियाणा सरकार पर हमलावर होता हुआ नजर आ रहा हैय। सोनीपत में हरियाणा यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका और सरकार को चेताया कि अगर सरकार ने जल्द से जल्द सेना भर्तियों को नहीं खोला तो सरकार के खिलाफ यूथ कांग्रेस सड़कों पर होगी ।

यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सरकार को कहा कि अगर सरकार सच में छात्रों और अन्य वर्गों की हितैषी तो वो कॉलेज व यूनिवर्सिटी में दिए जाने वाले लोन के प्रावधान को खत्म करके पहले वाली ग्रांट नीति को लागू करें।

हरियाणा के यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा व यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव शिवि चौधरी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 2 साल में सरकार ने सेना के लिए कोई भी भर्ती नहीं निकाली है और सेना में भर्ती ना निकलने के चलते हजारों युवा बेरोजगार घूम रहे है, सेना में भर्ती होने के युवा दिन रात मेहनत करता है लेकिन सरकार ने युवाओं की मेहनत पर पानी फेर दिया है ।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार से मांग है कि सेना भर्ती में 2 साल की आयु छूट दी जाए ताकि युवा ज्यादा से ज्यादा सेना में भर्ती होकर देश की सेवा कर सके । साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार ने कॉलेजों और यूनिवर्सिटी में जो लोन देने का जो प्रावधान किया है उसको खत्म किया जाए और पुरानी यूजीसी ग्रांट वाली नीति ही लागू हो, अगर सरकार यूनिवर्सिटी और कॉलेजों को लोन देगी तो उसकी भरपाई छात्र और छात्राओं से की जाएगी, उन्होंने कहा कि यूथ कांग्रेस लगातार आलाकमान के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है और आगामी चुनाव में बीजेपी सरकार को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai