ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की हत्या, परिजनों का आरोप- चुनावी रंजिश के चलते दिया वारदात को अंजाम

12/9/2022 11:13:43 AM

रोहतक : रोहतक जिले के गांव घड़ावठी में चुनावी रंजिश के चलते एक युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी। चुनाव में हार के बाद पूर्व सरपंच व अन्य ने मृतक के चाचा को जान से मारने की धमकी भी दी थी। रोहतक की तरफ जा रहे बाइक सवार दो चचेरे भाइयों पर रंजिशन ट्रैक्टर चढ़ा दिया। जिसमें एक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल है।

जानकारी के मुताबिक गांव घड़ावठी निवासी अंकित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वीरवार को उसका भाई अक्षय व चचेरा भाई शमशेर अपनी निजी काम से रोहतक जा रहे थे। तभी गांव का ही सतीश ट्रैक्टर पर सवार होकर वापस गांव की तरफ आ रहा था। अंकित ने आरोप लगाया कि सतीश ने देखते ही अक्षय की बाइक को टक्कर मार दी और ट्रैक्टर ऊपर चढ़ा दिया। जिसमें अक्षय व शमशेर को गंभीर चोटें आई। परिवार वाले दोनों को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने अक्षय को मृत घोषित कर दिया। वहीं सतीश घटना को अंजाम देकर ट्रैक्टर के साथ मौके से फरार हो गया। 

मृतक अक्षय के चाचा संजय ने बताया कि आरोपी उनके काफी समय से चुनावी रंजिश रखे हुए हैं। सरपंच के चुनाव में दोनों पक्षों के उम्मीदवार मैदान में थे। लेकिन आरोपियों का उम्मीदवार हार गया और उनका उम्मीदवार जीत गया। जिसके बाद वे रंजिश रखते हैं। रंजिश के चलते अक्षय की हत्या कर दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर पूर्व सरपंच समुंदर व सतीश के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

Content Writer

Manisha rana