करनाल मेडिकल कॉलेज में युवक की मौत, पेशाब न आने पर कराया था अस्पताल में भर्ती

4/3/2023 12:31:11 PM

करनाल : करनाल जिले में कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रविवार रात इलाज के लिए आए युवक की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में जमकर हंगामा किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में भिजवा दिया।


परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाए लापरवाही के आरोप 

बताया जा रहा है कि गांव सिमरवाल निवासी दिनेश को रविवार सुबह करीब पेशाब न आने के चलते भर्ती करवाया गया था। रात को उसे उल्टी और दस्त लगे थे। परिजनों का आरोप है कि सुबह से रात तक कोई भी डॉक्टर उसके भाई को देखने के लिए नहीं आया। हम बार बार वार्ड में मौजूद नर्स से गुहार लगाते रहे, लेकिन उसके भाई को किसी ने इलाज नहीं दिया। जब उसे एडमिट करवाया तो उसे एक गोली और ग्लूकोज लगाकर चौथी मंजिल पर वार्ड में एडमिट कर दिया, लेकिन उसको पेशाब नहीं आया। जिससे उसकी हालत बिगड़ती चल गई और रात को दिनेश की मौत हो गई।

2 बच्चों का पिता था मृतक दिनेश


मृतक दिनेश की बहन ने कहा कि कुछ साल पहले ही उसके भाई की शादी हुई थी। दिनेश के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। दिनेश ही घर में अकेला कमाने वाला था। उसकी मौत के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। वहीं मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर जगदीश दुरेजा ने बताया कि ऐसा कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है। अगर डॉक्टर की लापरवाही के कारण किसी की मौत हुई है तो वह मामले की जांच कराई जाएगी। 


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana