ऑस्ट्रेलिया से इंडिया पत्नी को लेने आए युवक की सड़क हादसे में मौत, 1 साल पहले हुई थी शादी

3/19/2023 12:29:22 PM

करनाल : करनाल जिले के निलोखेड़ी के पास नेशनल हाईवे पर एक अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर का मार दी। जिससे युवक की मौत हो गई। जबकि दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया।

जानकारी के अनुसार बड़ा गाव निवासी अंकित राणा सुबह अपने दोस्तों के साथ चार बजे करनाल से कुरूक्षेत्र की तरफ जा रहा था। जब वह निलोखेड़ी के पास पहुंचे तो एक अज्ञात वाहन ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायलों को निलोखेड़ी के अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने अंकित राणा को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसके दोस्त राहुल राणा व अन्य दोस्त की हालत को देखते हुए डॉक्टर ने इलाज के करनाल रैफर कर दिया। 


4 दिन पहले आया था ऑस्ट्रेलिया से 


मृतक अंकित राणा के चाचा ने बताया कि वह 8 साल पहले अस्ट्रेलिया गया था। एक साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। अभी चार दिन पहले ही वह ऑस्ट्रेलिया से वापस घर आया था। इस बार वह अपनी पत्नी को लेकर अस्ट्रेलिया जाने वाला था। आज सुबह चार बजे वह अपने दोस्तों के साथ कुरुक्षेत्र किसी काम  से जा रहा था। इस हादसे से परिवार पर पर मातम छा गया।


अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज


जांच अधिकारी ने बताया कि आज सुबह चार बजे यह हादसा हुआ है। इस हादसे में अंकित की मौत हो गई जबकि राहुल व अन्य दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana