ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत, दूसरा घायल

10/7/2019 11:43:05 AM

करनाल (काम्बोज) : मेरठ रोड स्थित नगला मेघा चौक के पास ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी के पास खड़े एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार नगला फार्म निवासी रोहताश अपने दोस्त अमित कुमार के साथ नगला चौक के पास स्कूटी साइड में खड़ी करके खड़े थे। इस दौरान यू.पी. की तरफ से एक तेज रफ्तार ट्रक आया और उनकी स्कूटी को टक्कर मार कर उन दोनों को अपनी चपेट में लेकर घसीटता हुआ ले गया।

आसपास के लोगों ने ट्रक को रोका, जिसके बाद वहां पर भारी भीड़ जमा हो गई, जिसका फायदा उठाकर ट्रक चालक ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया। चपेट में आए दोनों युवक बुरी तरह से घायल हो गया, जिन्हें कल्पना चावला मैडीकल कालेज में ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने 23 वर्षीय अमित कुमार को मृत घोषित कर दिया, जबकि रोहताश का इलाज शुरू कर दिया।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। मधुबन थाना प्रभारी तरसेम काम्बोज ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है। 

Isha