दर्दनाक हादसा: तिलक लगाने के लिए बहन कर रही थी भाई का इंतजार, लेकिन आई उसकी मौत की खबर

11/7/2021 6:54:28 PM

करनाल (विकास मेहला): करनाल के उचाना गांव के पास कंबाइन की टक्कर से 22 वर्षीय युवक संदीप की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब कंबाइन चालक बाइक को ओवरटेक करने लगा। इसी दौरान बाइक को टक्कर लग गई। इस टक्कर से घायल हुए बाइक सवार दंपत्ति को अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने संदीप को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसकी पत्नी का उपचार चल रहा है। संदीप का पोस्टमार्टम करवाने के बाद सदर थाना पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों की शिकायत के आधार पर कंबाइन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

जानकारी के मुताबिक कुरुक्षेत्र के दुधला गांव का रहने वाला संदीप कल भाई दूज पर अपनी पत्नी के साथ अपनी बहन के पास दहा गांव जा रहे थे। जब वे करनाल के पास गांव उचानी पुल पर पहुंचे तो इस दौरान एक कंबाइन तेज रफ्तार से पीछे से आई। कंबाइन चालक ने बाइक को ओवरटेक करते हुए लापरवाही से टक्कर मार दी। इसमें संदीप व उसकी पत्नी बाइक से गिर गई। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने संदीप को मृत घोषित कर दिया। संदीप की एक साल पहले शादी हुई थी। 

पुलिस ने अपनी कार्रवाई कर दी है। कंबाइन को कब्जे में ले लिया है। आरोपी को भी हिरासत में लिया हुआ है। सड़क पर अक्सर ऐसे हादसे देखने को मिलते हैं पर इस हादसे में भाई दूज वाले दिन बहन भाई का इंतजार करती रही और भाई की जिंदगी खत्म हो गई। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar