गहरे पानी में डूबने से युवक की मौत, पैर फिसलने से हुआ हादसा

8/3/2021 4:39:42 PM

फ़तेहाबाद(रमेश): फतेहाबाद के चिल्ली क्षेत्र में जमा बारिश के पानी में डूबने से मंगलवार को इंद्रपुरा मोहल्ला निवासी 21 साल के युवक की मौत हो गई। युवक चिल्ली क्षेत्र में घूमने गया था। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह यहां भरे गहरे पानी में डूब गया। मृतक युवक बिंद्र का परिवार पेंटर का काम करता है। जैसे ही परिजनों को इसकी सूचना मिली तत्काल उसे नागरिक अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुका था। 

जलभराव से परेशान हो चुके शहरवासियों को जैसे ही युवक की मौत की जानकारी मिली तो उनमें रोष फैल गया। लोगों ने जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी भी की। जानकारी के अनुसार इंद्रपुरा मोहल्ला निवासी ओमप्रकाश के तीन पुत्र हैं, इनमें से 21 वर्षीय बिंद्र अविवाहित था। वह चिल्ली क्षेत्र की तरफ घूमने गया था। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से हुई तेज बारिश के बाद शहर के अधिकांश इलाके का पानी चिल्ली क्षेत्र में ही एकत्रित हुआ है।  

पिछले साल 20 जुलाई को भी 26 वर्षीय युवक की हो गई थी मौत
फतेहाबाद में दो साल में बरसाती पानी में डूबने से यह दूसरी मौत है। इससे पहले 20 जुलाई 2020 को अरोड़वंश धर्मशाला रोड निवासी 26 वर्षीय महेश कुमार भी बारिश के पानी में डूबकर जान गवां चुका है। 20 जुलाई को महेश कुमार अपने घर से दूध लेने निकला था। मगर रास्ते में बारिश का पानी जमा होने के कारण उसे गड्ढा दिखाई नहीं दिया और वह गड्ढे में गिर गया। इससे उसकी मौत हो गई।

Content Writer

Isha