दिवाली के दिन बुझा घर का चिराग, यमुना नदी में डूबने से युवक की मौत

11/12/2023 2:40:32 PM

करनालः पूरा देश जहां दिलावी की खुशियां मना रहा है। वहीं एक परिवार के चिराग के बुझ जाने से दिवाली की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं।  मिली जानकारी के अनुसार इंद्री के चोगमा गांव का रहने वाले एक युवक की यमुना नदी में डूबने से मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि एक तांत्रिक ने मृतक संदीप को यमुना नदी के किनारे भेजा था।

दरअसल परिवार वालों ने बताया कि संदीप दिल्ली पुलिस में भर्ती होने के लिए तैयारी कर रहा था। कुछ दिनों बाद उसका पेपर भी था, कल वो पास के ही एक गांव चंद्राव में गया था, जहां पर कोई पूजा थी। वहां से कुछ युवा और एक तांत्रिक उस पूजा में शामिल होते हैं। उसके बाद सभी पास में बह रही यमुना नदी में जाते हैं। 

 जब यमुना नदी के तट पर पूजा कर रहे थे तो उस दौरान संदीप नदी में डूब गया। बाकी लोग वहां से चले गए। वहीं सूचना के बाद परिजन और पुलिस की टीम मौके पहुंचक संदीप का शव नहर से बरामद किया।  अब ये हादसा संदीप का पैर फिसलने के कारण या फिर कोई और कारण है। यह जांच का विषय है। संदीप के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा जाएगा। फिलहाल पुलिस ने तांत्रिक जिस पर आरोप लगाए जा रहे हैं उसे पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal