संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

3/18/2021 5:22:05 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत के थाना मतलोडा के गांव वेसर में संदिग्ध परिस्थितियों में अमन नामक युवक की मौत हो गई। परिजनों ने साथी युवक पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। परिजन आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं।



पानीपत के गांव वेसर में अमन नामक युवक रोज करीब 4 बजे शाम के समय काम के लिए अपने घर से मतलोडा के लिए निकला था, लेकिन देर रात तक भी वह नहीं लोटा तो परिजनों ने उसकी काफी तलाश की। अमन का मोबाइल भी स्विच ऑफ था। इस बीच वीरवार सुबह करीब 3 बजे विक्की नामक एक युवक बाइक पर अमन को गंभीर हालत में उसके घर छोड़ गया , जब परिजनों ने अमन को देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि उसकी हत्या की गई है और उसके शरीर पर चोट के निशान भी हैं। इस मामले की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भिजवाया।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन परिजनों ने मांग की है की जब तक हत्यारे को पुलिस द्वारा गिरफ्तार नहीं किया जाएगा वह बेटे का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। फिलहाल पुलिस द्वारा पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम की कार्यवाही के साथ परिजनों की शिकायत अनुरूप विक्की की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन विक्की अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

vinod kumar