हरियाणा के सिरसा में पुलिस हिरासत में युवक की मौत, अस्पताल पहुंच परिजनों ने किया हंगामा

11/3/2023 4:44:11 PM

सिरसा (सतनाम) : सिरसा पुलिस की कस्टडी में रनिया क्षेत्र के गांव चक साहिब के एक युवक आकाशदीप की मौत का मामला सामने आया है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने नशा बेचने के शक के आधार पर उनके बेटे को उठाया और उसके साथ मारपीट की गई जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने नागरिक अस्पताल के सामने रोड जाम कर आरोपी पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी कहने से बचती नजर आई। 



मृतक आकाशदीप की मां शांति देवी ने बताया कि वह पिछले दो महीने से नरमा चुगाई का काम करने के लिए गांव से बाहर गई हुई थी। उन्हें सूचना दी गई कि उनके बेटे की मौत हो गई है। शांति देवी का कहना है कि पुलिस ने पहले भी दो-तीन बार आकाशदीप को शक के आधार पर हिरासत में लिया था लेकिन उससे कोई भी माल बरामद नहीं हुआ था। शांति देवी का आरोप है कि पुलिस कर्मचारियों ने उसके बेटे की पिटाई की, जिससे उसके बेटे की मौत हो गई।

वहीं मृतक आकाशदीप के चाचा सुखदेव सिंह ने बताया कि उनके भांजे को पहले भी पुलिस ने नाजायज तरीके से तीन बार हिरासत में लिया था। उनके भांजे की पुलिस की पिटाई से मौत हो गई। सुखदेव सिंह ने कहा कि उनके परिवार का मेंबर तो चला गया है। आरोपी पुलिस वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो और उन्हें सजा मिले।  

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Manisha rana