सड़क हादसे में युवक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को पीटा, लगाया जाम

11/13/2021 5:09:02 PM

पलवल (दिनेश): पलवल एनएच-19 पर आल्हापुर फ्लाईओवर के समीप तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे को दोनों तरफ से जाम कर दिया। पिछले लगभग तीन घंटे से हाईवे जाम है। जाम में स्कूल बस सहित अन्य वाहन फंसे हुए हैं। जाम में फंसे हुए यात्रियों को कॉफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जाम की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर तैनात किया गया। बताया जा रहा है कि चार-पांच पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट की गई है।



जानकारी के मुताबिक, पलवल के फिरोजपुर गांव निवासी पवन (20) विकास (21) बाइक पर सवार होकर पलवल किसी काम से आ रहे थे। आल्हापुर फ्लाईओवर के समीप पुलिस कर्मियों द्वारा भारी वाहनों के लिए नो एंट्री लगाई हुई है। जैसे ही दोनों युवक सर्विस रोड से हाईवे की तरफ मुड़े तो बल्लभगढ़ की तरफ से आए तेज रफ्तार ट्रक को अचानक पुलिस कर्मियों ने रोकने का इशारा किया। उसी दौरान बाइक सवार दोनों युवक ट्रक की चपेट में आ गए। हादसा इतना दर्दनाक था कि एक युवक का शव ट्रक के टायरों के बीचो-बीच फंस गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक विकास गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को तुरंत उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। 



वहीं हादसे की सूचना मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और पुलिस चौकी को क्षतिग्रस्त करते हुए हाईवे को दोनों से जाम कर दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस कर्मी 100-100 रुपये की रिश्वत लेकर भारी वाहनों को नो एंट्री के बावजूद भी छोड़ देते हैं। पुलिस कर्मियों की इस लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है। गुस्साए ग्रामीणों ने कई पुलिस कर्मियों के साथ भी मारपीट की। ग्रामीणों की मांग है कि मृतक के परिवार से एक युवक को डीसी रेट पर नौकरी दी जाए और यहां से नो एंट्री को बंद किया जाए। जाम की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam