युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

10/9/2023 9:23:13 AM

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : हरियाणा के यमुनानगर के करेड़ा मॉडल टाउन थाना जठलाना एरिया में युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जठलाना क्षेत्र का रहने वाला गौरव माईनिंग क्षेत्र में जेसीबी मशीन पर हेल्पर का काम करता था। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। गौरव के शरीर पर कई चोटों के निशान थे। मौके पर माईनिंग कर रहे लोगों ने बताया कि जेसीबी मशीन की चपेट में आने से उसकी मौत हुई है। मृतक के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा करते हुए कहा कि गौरव की हत्या की गई है। जेसीबी चालक के खिलाफ लापरवाही से जेसीबी चलाने का मामला दर्ज किया गया है। 

मौके पर रादौर इलाके के कांग्रेस विधायक बीएल सैनी पहुंचे। उन्होंने भी प्रशासनिक अधिकारियों पर सही कार्रवाई न करने का आरोप लगाया। डीएसपी भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को सही कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि फिलहाल लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है। इसमें परिजन जो भी शिकायत देंगे, उसमें उसी मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। 

माईनिंग क्षेत्र में गौरव पिछले काफी समय से सहायक के रूप में काम करता था. लेकिन कल शाम उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत कैसे हुई उसके शरीर पर चोटें कैसे लगी यह जांच का विषय है। पुलिस भी इसमें जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कर रही है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana