गंदी नीयत के साथ मासूम बच्ची को जंगल की ओर ले जा रहा था युवक, फिर अचानक हुआ यूं...

5/28/2023 5:46:03 PM

पलवल (रुस्तम जाखड़) : जिले के मुंडकटी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक पर आरोप लगा है कि वो एक 8 वर्षीय नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाना चाहता था। आरोप है कि लड़की जब दुकान से सामान लेकर घर लौट रही थी तो आरोपी नाबालिग लड़की को गंदी नीयत से जंगल की तरफ खींचकर लेकर जा रहा था लेकिन गनीमत यह रही कि सामने से एक औरत आती दिखाई दे गई और आरोपी नाबालिग को छोड़कर भाग गया। घर पहुंचने पर पीड़िता नाबालिग ने आपबीती अपनी माँ को जाकर बताई। बेटी की बात सुनकर उसकी माँ जब आरोपी के घर शिकायत लेकर गयी तो आरोपी के परिजन उल्टा पीड़िता की मां से झगड़ने लगे। जिसके बाद पीड़िता की मां ने पुलिस को शिकायत दी। मां की शिकायत पर मुंडकटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर सचिन कुमार के अनुसार एक महिला ने दी शिकायत में बताया कि उसकी 8 वर्षीय बेटी शाम करीब 5 बजे गांव में ही दुकान से कुछ सामान लेने गयी थी। जब बच्ची काफी देर तक घर नही पहुंची तो उसने घर से बाहर निकलकर देखा तो बच्ची सामने से जोर-जोर से रोती हुई आ रही थी। बच्ची से रोने का कारण पूछा तो उसने बताया कि रास्ते में उसे राजकुमार मिल गया और उसे कीकर के जंगल की तरफ खींचकर ले जाने लगा, जिससे घबराकर वह रोने लगी। इसी दौरान सामने से एक महिला आ गयी और आरोपी उसे देखकर लड़की को छोड़कर भाग गया।

महिला ने बताया कि उनकी बच्ची ने उसे बताया कि जब आरोपी जा रहा था तो किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर गया। जिससे बच्ची अब भी डरी सहमी हुई है। महिला ने बताया कि जब इस घटना की शिकायत लेकर वह राजकुमार के घर पहुंची तो उसके माता पिता महिला के साथ झगड़ने लगे और कहा कि जो तुमपर हो वो कर लेना। जिसके बाद पीड़िता की मां ने शिकायत पुलिस को शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

Content Editor

Mohammad Kumail