सड़क हादसे में युवक घायल, इलाज के दौरान तोड़ा दम

12/19/2019 9:33:15 AM

अम्बाला शहर (कोचर) : शहर से हिसार रोड पर जनसुई हैड के पास गत मंगलवार की देर रात को तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी थी। हादसे में घायल युवक को उसके साथ दूसरी बाइक पर आ रहे उसके भाइयों ने चौड़मस्तपुर सी.एच.सी. में दाखिल करवाया था। उसे गम्भीर हालत में शहर के जिला नागरिक अस्पताल में रैफर कर दिया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर ने घायल को चंडीगढ़ सैक्टर-32 रैफर कर दिया।

वहां बुधवार दोपहर इलाज के दौरान घायल ने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान बबलू निवासी गांव खजूरी थाना रादौर (यमुनानगर) के रूप में हुई है। नग्गल थाना पुलिस ने मृतक के ममेरे भाई गुलशन कुमार निवासी गांव घोलरा जिला यमुनानगर की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। गुलशन के अनुसार गत 11 अगस्त को जनसुई में उसके साले की मौत हो गई थी।

तब से वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ ससुराल में रह रहा है। गत मंगलवार को बबलू उससे मिलने आया था। रात करीब पौने 12 बजे वह गोतरा ढाबे पर जाने के लिए घर से अलग-अलग बाइक पर निकले थे कि जनसुई हैड बाईपास के नजदीक हिसार साइड से स्पीड में आई गाड़ी ने बबलू की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी थी। चालक कार सहित फरार हो गया था।

Isha