बंद पड़े ढाबे के पीछे युवक की हत्या, बदमाशों ने सिर व सीने में मारी गोलियां

7/31/2021 4:27:26 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के गांव खुरमपुर में एक युवक की हत्या ताबड़तोड़ गोलियां मारकर कर दी गई। बदमाशों ने घटना को अंजाम गांव के खरखौदा-बहादुरगढ़ मार्ग पर बंद पड़े ढाबे के पीछे दिया है। युवक की पहचान दिल्ली के सुभाष नगर, दिल्ली निवासी गौतम कोहली के रूप में हुई है, जो वीरवार शाम से लापता था। युवक के परिजनों ने अपरहण के बाद हत्या का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि पैसों के लेनदन का झगड़ा था और इसी के चलते गौतम की हत्या की गई है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



बताया जा रहा है कि सोनीपत के गांव खुरमपुर के ग्रामीणों ने जब गोली चलने की आवाज सुनी तो वे मुख्य मार्ग पर स्थित बंद पड़े ढाबे के पीछे पहुंचे। वहां उन्होंने देखा कि एक युवक लहूलुहान हालत में पड़ा था, जिसे करीब पांच से छह गोलियां मारी गई है। युवक के सीने व सिर में गोलियां मारी गई थी। गोलियां के खोल घटनास्थल पर बिखरे हुए थे। शव के पास क्रेडिट कार्ड व एटीएम कार्ड मिले। जिसके आधार पर युवक की उसकी पहचान सुभाष नगर, दिल्ली निवासी गौतम कोहली के रूप में हुई। वह वीरवार की शाम से दिल्ली से लापता था। 



वहीं परिजनों ने बताया कि सुभाष नगर दिल्ली निवासी गौतम शादीशुदा था और उसकी एक बेटी है। गौतम एयरपोर्ट पर आने वाले कस्टम के सामान को क्लीयरेंस करवाने का काम करता था। वीरवार की शाम को लापता हुए गौतम के परिजन  सुबह उसकी गुमशुगी का मुकदमा दर्ज कराने थाने में पहुंचे, जहां उन्हें उसकी हत्या की जानकारी मिली। वहीं परिजनों ने बताया कि 2 महीने पहले उसका झगड़ा पैसों को लेनदेन को लेकर हुआ था और परिजनों ने उसी पर हत्या का आरोप लगाया है।

खरखौदा थाना प्रभारी विवेक मलिक ने बताया कि फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी है। जल्द ही मामले में खुलासा किया जाएगा। युवक के परिजनों ने उसका अपहरण कर हत्या किए जाने की बात कही है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam