चाकू व ईंटों से हमला कर युवक की हत्या, प्रेम प्रसंग बना मौत का कारण

2/18/2021 9:43:42 AM

गन्नौर : मंगलवार की रात लड़की के चक्कर में एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिल कर शादी समारोह से लौट रहे एक युवक की चाकू व ईंटों से हमला कर हत्या कर दी। इस दौरान हमला करने वाला भी चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना को अंजाम देकर युवक अपने साथियों सहित फरार हो गया। 

जानकारी अनुसार गांधी नगर कॉलोनी निवासी साहिल (24) मंगलवार की रात एक शादी समारोह में गया था। जब वह वापस लौट रहा था तो गुमड़ निवासी अजीत, गांधी नगर निवासी तुषार व दीपक ने उस पर चाकू व ईंटों से हमला कर दिया। अपने बचाव में साहिल ने भी अपने चाकू से अजीत पर हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर चोटों के कारण साहिल की मौके पर ही मौत हो गई। अजीत को इलाज के लिए सोनीपत के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे रोहतक पी.जी.आई. रैफर कर दिया गया। घटना के बाद तुषार व दीपक मौके से फरार हो गए। बुधवार की सुबह सूचना मिलने के बाद डी.एस.पी. जोगेंद्र राठी व थाना गन्नौर इंचार्ज वजीर सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस को घटनास्थल से चाकू व ईंटों के टुकड़े भी मिले हैं। पुलिस ने साहिल के शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया। मृतक के पिता सतबीर की शिकायत पर सिटी चौकी पुलिस ने आरोपी अजीत, तुषार व दीपक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्रेम प्रसंग बना मौत का कारण
गन्नौर थाना प्रभारी वजीर सिंह ने बताया कि साहिल का जिस लड़की के साथ प्रेम प्रसंग था, उसी लड़की को अजीत भी पसंद करता था। इस बात को लेकर अजीत व साहिल का पहले भी झगड़ा हुआ था। अजीत ने इसी रंजिश के चलते अपने भाई की दुकान पर काम करने वाले गांधी नगर निवासी तुषार व दीपक के साथ मिल कर मंगलवार की रात रेलवे ओवरब्रिज के फुटपाथ से होते हुए अपने घर की तरफ जा रहे साहिल पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

साहिल व अजीत के खिलाफ हैं मुकद्दमे दर्ज
थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक साहिल व अजीत पर आपराधिक मामले दर्ज हैं। साहिल पर थाना गन्नौर में 1 एन.डी.पी.एस. एक्ट व अवैध हथियार रखने के आरोप में 3 मामले दर्ज हैं। वहीं अजीत पर गन्नौर, राई, सिटी सोनीपत थाना, सांपला थाने में मारपीट, हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट सहित अन्य आपराधिक मामले दर्ज हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर अजीत, तुषार व दीपक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अजीत फिलहाल उपचाराधीन है, जबकि तुषार व दीपक की तलाश की जा रही है। जल्द ही पुलिस उन्हें भी गिरफ्तार कर लेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana