शिकारियों की गोली लगने से युवक की मौत, ग्रामीणों ने शव के साथ दिया धरना

12/8/2018 4:13:36 PM

नारायणगढ़(चंदेष): अंबाला के उपमंडल नारायणगढ़ के गांव बड़ी कोहड़ी के जंगल में घात लगाकर बैठे तीन शिकारी की बन्दूक से गोली चलने के कारण एक 26 वर्षीय युवक की मौत हो गई, वहीं मृतक युवक के साथ दो अन्य युवक बाल-बाल बचे। वहीं सूचना मिलने पर डीएसपी सहित पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव कब्जे में लिया व मौके से दो आरोपी गिरफ्तार किए। इस मामले में एक अन्य आरोपी मौके से फरार हो गया। शहजादपुर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ जान मारने के इरादे से मर्डर व आर्म एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। मरने वाले की पहचान इसरान निवासी वासलपुर के रूप में हुई।



जानकारी के अनुसार, गांव वासलपुर के इसरान, बसीर अहमद व सकील अहमद जो मजदूरी का काम करते हैं, कल देर शाम को वह आपना काम खत्म कर घर वापस आ रहे थे कि जैसे ही वह जंगल के रास्ते मे पहुंचे, तो पहले से घात लगाकर बैठे तीन शिकारियों ने उनकी आहट परगोली चला दी। जिसपर इसरान को गोली लग गई, उसके साथ के दोनों युवक बाल-बाल बच गए। वहीं इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।



गांव के पूर्व सरपंच का आरोप था कि जंगल के पास ही लोगों के खेत हैं और बेगना नदी भी है। वहीं गांव के ही कुछ लोग जो जंगली जानवरों का शिकार करते हैं, जिसपर गांव वालों ने कई बार शिकार करने से मना किया, लेकिन वे नहीं माने।

वहीं शव का पोस्टमार्टम होने पर परिजनों व ग्रामीणों ने शव लेने से इंकार करते हुए शव के साथ सिविल अस्पताल मे धरने पर बैठ गए। उन्होंने पुलिस की कार्य प्रणाली पर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि तीसरा आरोपी क्षेत्र के बड़े नेता का बेटा है, पुलिस जबतक उसे गिरफ्तार नहीं करती वह शव नहीं लेकर जाएंगे।

Shivam