अंबाला में छत से फेंककर युवक की हत्या... मच्छरदानी में सोने को लेकर हुआ था विवाद

5/12/2023 3:55:44 PM

अंबाला (अमन कपूर) : हरियाणा के अंबाला जिले की नारायणगढ़ अनाज मंडी में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां   मच्छरदानी में सोने को लेकर हुए विवाद में युवक की छत से नीचे फेंककर हत्या कर दी गई। युवक की मौत के बाद परिजन वहां पहुंचे और इसे इत्फ़ाकिया मौत समझकर शव को बिहार ले गए। अब वारदात से जुड़ी सीसीटीवी फुटेज सामने आई तो मौत के कारणों का खुलासा हुआ है। पुलिस ने युवक के भाई की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।


बिहार का रहने वाला था मृतक 

जानकारी के मुताबिक बिहार के अररिया जिले के डेहरी टोलाकाच मोह गांव के नरेश विश्वास ने बताया कि 10 मई को उसका बड़ा भाई श्रवण विश्वास बिहार से अपने दो साथियों सुनील सदा और संतलाल सदा के साथ नारायणगढ़ अनाज मंडी पहुंचा। सुनील सदा और संतलाल सदा बिहार के धर्मगंज गांव के रहने वाले हैं। तीनों ने दिनभर नारायणगढ़ अनाज मंडी में काम किया। रात में श्रवण विश्वास अनाज मंडी में ही दुकान नंबर-57 की छत पर उपेंद्र ठाकुर के साथ सोने चला गया।


जमीन पर गिरने से श्रवण की टूटी गर्दन, हुई मौत


शिकायतकर्ता ने बताया कि उसी दुकान की छत पर सुनील सदा और संतलाल सदा भी सो रहे थे। नीचे संतोष ठाकुर, उपेंद्र ठाकुर का साला रणजीत ठाकुर सोया हुआ था। रात में श्रवण और उपेंद्र ठाकुर का मच्छरदानी में सोने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि उपेंद्र ठाकुर ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके भाई श्रवण विश्वास को दुकान की छत से नीचे फेंक दिया। गर्दन के बल जमीन पर गिरने से श्रवण की गर्दन टूट गई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।


CCTV फुटेज खगालने पर हुआ खुलासा 

नरेश विश्वास ने बताया कि उनके परिवार को लगा कि श्रवण शायद गलती से दुकान से गिर गया, इसलिए वह इसे हादसा मानते हुए शव लेकर बिहार चला गया। वहां शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया। उसके बाद जब दुकान नंबर-55 के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली गई तो पता चला कि पांचों ने मिलकर उसके भाई को छत से नीचे फेंका था। पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ धारा 304 व 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana