साथी संग होटल में ठहरी युवती की मौत, युवक अस्पताल से फरार (VIDEO)

7/24/2018 6:14:54 PM

गुरुग्राम( सतीश राघव): दिल्ली के पास साईबर सिटी गुरुग्राम में IAS की तैयारी कर रही युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, जिसके बाद एक युवक युवती को अस्पताल छोड़कर फरार हो गया। दरअसल मामला गुरुग्राम के सेक्टर 46 इलाके का हैं । जहां मंगलवार सुबह करीब तीन बजे एक रविन्द्र यादव नाम का युवक 23 वर्षीय प्रियंका मित्तल युवती को बेहोशी की हालत में गुरुग्राम के  अस्पताल लाया और वहां उसे भर्ती कराने के बाद फरार हो गया। डॉक्टरों ने जब युवती की जांच की तो पता चला कि ये तो मर चुकी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अारोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

पुलिस ने जांच की तो सामने आया कि युवती और अारोपी रविन्द्र पहले से एक दूसरे को जानते हैं।

घर से शाम सोमवार को अपने पीजी के लिए निकली युवती सेक्टर 46 के ओयो रूम्स गेस्ट हाउस के कमरा नम्बर 204 में लड़के के साथ रुकी । लेकिन सुबह करीब 3 बजे अचानक प्रियंका की तबीयत खराब हो गई जिसके बाद रविन्द्र खुद प्रियंका को अपनी गाड़ी में लेकर अस्पताल पहुंचा जहां उसकी मौत हो चुकी थी । परिजनों की माने तो प्रियंका की पीठ पर चोट के निशान मिले हैं। मृतका परिजनों ने साथी युक पर ही हत्या के अारोप लगाए हैं।  प्रियंका मित्तल ने एमबीए भी किया हुआ था और दिल्ली के एक प्राइवेट इंस्टीट्यूट से IAS की कोचिंग ले रही थी ।

पुलिस के लिए अभी तक प्रियंका की मौत पहेली बनी हुई है कि आखिर कमरा नम्बर 204 में आखिर ऐसा क्या हुआ कि प्रियंका ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया । अब पुलिस रविन्द्र की तलाश में जुट गई है और मामले की जांच कर रही है ।


 

Deepak Paul