शाम से लापता युवक की पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या, मृतक ने की थी अज्ञात लोगों के साथ शराब पार्टी

1/17/2024 7:01:46 PM

पानीपत(सचिन शर्मा/ विनोद): जनपद के गांव गढ़ी भलौर में एक 35 वर्षीय युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक गढ़ी भलौर निवासी संदीप बीते कल  शाम 8:00 बजे से लापता था। जांच अधिकारी अतर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की ग्रामीणों ने किसान प्रेम के खेत में किसी युवक के पड़े होने की सूचना दी थी। उस वक्त संदीप की सांसें चल रही थी, लेकिन अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई।

जांच अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक तौर पर जो जानकारी मिली है कि संदीप ने खेत में 5 अज्ञात लोगों के साथ शराब पार्टी की थी। इस दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और झगड़े में संदीप को काफी चोटे आई हुईं थी और सारी रात ठंड में पड़ा रहा, जिसके कारण उसकी मौत हो गई।  पुलिस के मुताबिक आरोपियों की शिनाख्त करने में पुलिस की टीम जुटी हुई है। उसके दोस्तों से या वह किसके साथ उठता बैठता था उनसे पूछताछ की जाएगी। उन्होंने बताया कि परिजनों के बयान पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

वहीं मृतक संदीप के भाई अजीत ने बताया कि उन्हें उनके बेटे द्वारा फोन पर पुलिस ने सूचित किया गया था। जब खेत में मौके पर पहुंचे तब तक संदीप को एंबुलेंस में रखकर पुलिस अस्पताल चली गई थी। अजीत ने बताया कि उनकी किसी के साथ गांव में रंजिश नहीं है। अजीत ने बताया कि उनके भाई संदीप के पैर तोड़े हुए थे और हाथों पर काफी चोटें आई थी।  मृतक के भाई ने कहा कि संदीप गाड़ी चलाता था। उसके चार बच्चे हैं, जिसमें तीन बेटियां हैं। 

वहीं मृतक संदीप की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्होंने बताया कि उनके पति शाम को घर से बाहर बीड़ी लेने के लिए गए थे। उसके बाद से वापस नहीं लौटे फोन किया तो फोन भी बंद आ रहा था। एक बार सुबह फोन लगा तो किसी ने फोन उठा कर कहा कि रॉन्ग नंबर है।

 (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal