दिन में हुआ जमीनी विवाद, आधी रात चढ़ा युवक का पारा...और फिर पंच-सरपंच के घर में घुसकर बरसा दी गोलियां

1/5/2024 7:09:20 PM

सोनीपत(सन्नी मलिक): जिले के गांव हसनपुर में देर रात उस समय सनसनी फैल गई, जब गांव में दीपक नामक युवक ने सरपंच और पंच के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि युवक पहले सरपंच के घर गया। वहां उसने फायरिंग की इसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो वह पंच के घर पहुंच गया। वहां भी उसने कई राउंड फायरिंग की। इस गोलीकांड में पंच के भाई के पैर में गोली लग गई। जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। सोनीपत मुरथल थाना पुलिस आरोपी दीपक की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के गांव हसनपुर में रात को गांव के सरपंच कर्मवीर और पंच के घर के बाहर दीपक नाम के युवक ने गोलियां बरसा दी। इस गोलीकांड में पंच के भाई बलजीत को पैर में लग गई।  बताया जा रहा है कि दीपक का गांव के सरपंच कर्मवीर से दिन में गांव की पंचायती जमीन में चाय का खोखा रखने को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद यह विवाद इतना बढ़ गया कि दीपक सरपंच और पंच की जान लेने पर उतारु हो गया। हलांकि घायल बलजीत का इलाज सोनीपत के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। हमले में घायल बलजीत के बेटे मोहित का कहना है कि उनका और दीपक का किसी भी बात को लेकर कभी कोई झगड़ा नहीं हुआ है, लेकिन उसने गांव में गोलियां चलाई हैं और गांव में दहशत फैलाने का काम किया है।

मुरथल थाना प्रभारी जसपाल सिंह का कहना है कि गांव हसनपुर में सरपंच ने हमें पंचायती जमीन में खोखा रखने पर गांव के दीपक के साथ विवाद की सूचना दी थी। जिसके बाद दीपक ने गोलियां चलाई हैं। गोलियां उसके और पंच के घर के बाहर चली हैं। इस गोलीकांड में पंच का भाई घायल हो गया है। जिसके बाद से पुलिस आरोपी की गिरफ्तार व मामले जांच में मुतमइन हो गई है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal