गुरुग्राम से लौटे युवक की पानीपत में मौत, कोरोना पॉजिटिव होने का शक

4/3/2020 10:48:21 AM

पानीपत(दीपक)- पानीपत में एक युवक की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। युवक गुरुग्राम से लौटा था। उसकी खांसी जुकाम की शिकायत थी। मौत की सूचना पर सिविल अस्‍पताल से मेडिकल की टीम पहुंची और अंतिम संस्‍कार से पहले ही शव को साथ ले आई वहीं परिवार वालों को क्‍वारंटाइन कर दिया गया है और उनका सैंपल लिया जाएगा।  

एक 28 वर्षीय युवक पानीपत के सेक्‍टर13-17 में अपने भाई और पिता के साथ रहता था। वह गुरुग्राम में एक डिपार्टमेंटल स्‍टोर में काम करता था। परिवार वालों ने बताया कि 25 को अचानक उसकी तबियत बिगड़ी। उसे खांसी, जुकाम की शिकायत थी। 27 को एंबुलेंस से वह पानीपत आया। परिवार वालों का कहना है कि उसकी तबीयत लगातार बिगड़ रही थी। गुरुवार सुबह अचानक उसकी तबियत बिगड़ने लगी। कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसके अंतिम संस्‍कार की तैयारी शुरू की जाने लगी। 

तभी किसी ने स्‍वास्‍थ्‍य विभाग को युवक की संदिग्‍ध हालात में मौत की सूचना दी। टीम मौके पर पहुंची और परिवार वालों से पूछताछ की। इसके बाद शव को अपने साथ ले गए। टीम को आशंका है कि कहीं युवक कोरेाना पॉजिटिव तो नहीं था। वहीं परिवार वालों को भी किसी से न मिलने को कहा गया। भाई और पिता को क्‍वारंटाइन कर दिया गया है। साथ ही दोनों के सैंपल लेकर जांच की जाएगी। 

सीएमओ संतलाल वर्मा ने बताया कि मृतक के पड़ोसियों ने उन्हें सूचना दी थी के एक 28 वर्षीय व्यक्ति की उनके पड़ोस में मौत हुई है जोकि कोरोना से पीड़ित था जिसके बाद से स्वास्थ्य विभाग ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लिया और डॉक्टरों ने डेडबॉडी के सेम्पल ले टेस्ट के लिए लेब भेज दिए गए हैं।

Isha